पुणे की सड़कों पर दौड़ रहा ‘हरा-भरा’ ऑटो, लोग बोले…

पुणे में एक ऑटो मालिक ने अपने ऑटो को कृत्रिम घास और फूलों से सजा दिया है


MH12QE0261 नंबर के इस ऑटो के मालिक पुणे के इब्राहिम इस्‍माइल तंबोली हैं


ऑटो की सभी सीटों को कृत्रिम घास से सजाया गया है और अंदर फूल लगाए गए हैं

अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ऑटो वाले क्‍या-क्‍या नहीं करते हैं। ऐसी ही एक तस्‍वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। महाराष्‍ट्र की साइबर सिटी पुणे में एक ऑटो मालिक ने अपने ऑटो को कृत्रिम घास और फूलों से कुछ इस तरह से सजा दिया है कि वह बरबस ही लोगों का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

सरकारी दस्‍तावेजों के मुताबिक MH12QE0261 नंबर के इस ऑटो के मालिक इब्राहिम इस्‍माइल तंबोली हैं। उन्‍होंने पिछले साल यह ऑटो रजिस्‍टर कराया था। यह ऑटो पेट्रोल से चलता और पर्यावरण के सभी मानकों का पालन करता है। इस पूरे ऑटो को इतने करीने से सजाया गया है कि पहली नजर में यह ऑटो हरे-भरे घर की तरह से नजर आता है। इससे लोग धोखा भी खा सकते हैं।

इस ऑटो की सभी सीटों को कृत्रिम घास से सजाया गया है। ऑटो के अंदर और बाहर रंग-बिरंगे फूल लगाए गए हैं। ऑटो मालिक की कोशिश हरियाली के जरिए यात्रियों को आकर्षित करने का है। इस बीच सोशल मीडिया पर इस ऑटो की तस्‍वीर वायरल हो गई है। इस पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि अगर हरियाली के चक्‍कर में गाय उसे खाने के लिए पीछे दौड़ पड़ी तो क्‍या होगा।

उधर, एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि अगर ऑटो के अंदर सांप घुस गया तो पता भी नहीं चलेगा। धवानी ने ऑटो चालक के मजे लेते हुए कॉमेंट किया, ‘बारिश में यह घास बड़ी हो जाएगी। एक यूजर ने लिखा, ‘क्‍या मीटर का रेट भी घास की तरह ही धीरे-धीरे बढ़ेगा।’ आयुष ने लिखा, ‘भाई जरा संभलकर बैठना, कहीं घास में सांप-बि‍च्‍छू न काट लें।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *