ताजा खबरे

कचरा डंपर से टकराकर एक बालक की मौत ।

पिंपरी- ( वास्तव चक्र न्यूज़ ) पिंपरी चिंचवड मनपा के नवनियुक्त कचरा उठाने के ठेकेदार के डंपर से टकराकर एक बालक की मौत हो गई. पिता गंभीर हालत में प्रायवेट हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से लड रहा है. मृतक बालक की माता, ग्रैंड फादर समेत कई लोग आयुक्त श्रावण हर्डीकर के कार्यालय में रो रोकर विलाप करते दिखे. आयुक्त ने वैद्यकीय आरोग्य अधिकारी डॉ. रॉय को जख्मी पिता के इलाज में कोई कमी न रह जाए इस बारे में सख्त निर्देश दिए है. इधर राष्ट्रवादी कांग्रेस की वरिष्ठ नगरसेविका सौ. मंगलाताई कदम, शिवसेना गुटनेता राहुल कलाटे,नगरसेवक शाम लांडे, सचिन चिखले ने पीडित परिजन व जख्मी पिता का हर संभव इलाज व मदद साथ ही दोषियों पर कार्रवाई की मांग की. साथ ही रोती माता को धैर्य रखने व हर संभव मदद दिलाने का आश्‍वासन दिया.
शहर में घर घर कचरा उठाने के लिए नवनियुक्त ठेकेदार ए जी एन्वायरो का डंपर रात 11 बजे मोशी के सूनसान सडक पर खडा था. मोटरसाइकिल से जा रहे पिता शिवशंकर सोलबने और 6 वर्षीय बालक अर्नव सोलबने डंपर से जा टकराया. घटना स्थल पर अर्नव की मृत्यू हो गई. पिता बेहद गंभीर हालत में ज्ञानेश्‍वरी हॉस्पिटल में भर्ती है. हालत बेहद नाजुक बतायी जा रही है. दुर्घटना के तुरंत बाद डंपर का चालक फरार हो गया.
राष्ट्रवादी की वरिष्ठ नगरसेविका मंगलताई कदम को पीडित रोता विलखता परिवार तल मजला में मिला. मंगलाताई का करूणा भाव जाग गया. पीडितों को लेकर आयुक्त कार्यालय पहुंची. आयुक्त से जख्मी पिता का उच्च स्तरीय इलाज और परिवार को हरसंभव मदद की मांग की. आयुक्त तुरंत हरकत में आए और डॅ. रॉय को इस बारे में निर्देश दिया. इसके बाद आक्रोशित व विलापी परिवार को मंगलाताई ने शांत करवायी. साथ ही हर मदद दिलाने का भरोसा दिया. कल की महासभा में भी मंगला कदम ने इस मुद्दे को जोरशोर से उठाने का भरोसा दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *