ताजा खबरे

पुणे में आधी रात को फिर हुआ बढा हादसा, गिरी दीवार, 6 लोगों की मौत, 4 घायल

पुणे में आधी रात को फिर गिरी दीवार, 6 लोगों की मौत, 4 घायल

महाराष्ट्र के पुणे में आधी रात को फिर एक हादसा हुआ है. यहां पर रात को एक कॉलेज की दीवार गिरने से 6 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सिंहगढ़ कॉलेज की दीवार गिरने से कई लोग चपेट में आ गए. ये कॉलेज अम्बेगांव में स्थित हैं. रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना आज रात को 1 बजकर 15 मिनट पर हुई है.
महाराष्ट्र के पुणे में आधी रात को फिर एक हादसा हुआ है. यहां पर रात को एक कॉलेज की दीवार गिरने से 6 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सिंहगढ़ कॉलेज की दीवार गिरने से कई लोग चपेट में आ गए. ये कॉलेज अम्बेगांव में स्थित हैं.
रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना आज रात (2 जुलाई) को 1 बजकर 15 मिनट पर हुई है. एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है. बता दें कि पुणे में भी इस वक्त मॉनसून पूरे रफ्तार में है. यहां पर इस वक्त तेज बारिश हो रही है. बारिश की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कत आ रही है. बारिश और रात होने की वजह से अधिकारी और राहत की अन्य टीमें धीरे-धीरे घटनास्थल पर पहुंच रही है.
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक पहले मृतकों की संख्या 5 थी, लेकिन ताजा अपडेट के मुताबिक इलाज के दौरान एक और शख्स की मौत हो गई है. इसके साथ ही मृतकों का आंकड़ा 6 हो गया है.
बता दें कि शनिवार को भी पुणे में एक रिहायशी सोसायटी की दीवार गिर गई थी. इस घटना में 15 मजदूरों की मौत हो गई थी. पुणे में भारी बारिश के बाद तीन दिन के अंदर दीवार गिरने की ये दूसरी घटना है.  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस घटना की जांच आदेश दिए थे. इस घटना की जांच अभी पूरी भी नहीं हो पाई थी कि पुणे में ही दीवार गिरने की ये दूसरी घटना हो गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *